Ohh... I am talking of full choreographed dance 😌... ye trailer
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Ohh... I am talking of full choreographed dance 😌... ye trailer
Originally posted by: VF733GKTGLMA733E
Ohh... I am talking of full choreographed dance 😌... ye trailer
Actually kind of cut version mila hai hume epi mai 🥲
https://twitter.com/iam_shashank__/status/1551816821065453568?t=Pvah-uMca2D8bgU1UrWqpQ&s=19
https://twitter.com/Jiggy712/status/1551818341932625920?t=dYz6Dm3fa08_42b-UC_fYw&s=19
Editors apne kaam me lage hai ab bhi matlab
Jitne ache scenes mil rahe usse jyaada ache shoot karte hai but dikhaayenge nahi 🥲
Jitne ache scenes mil rahe usse jyaada ache shoot karte hai but dikhaayenge nahi 🥲
Lagta hai cut scenes se yeh apna hi season 2 release kar sakte hain.
And it will be better than what they show 🤥
Aaj Barfi then Meet² 🥺
Well I liked the sbs aunty ki commentary.... badi popat kar rhi hai barfi devi ki 🤣... true Meety fan hai 👌
Jo itni chudiyaan toda hai, sach mai kab chudi kharidke dega 🥺❤️