Originally posted by: DyuQueen
A-s understood but itna diplomatic tha humlog kuch kar nahi paya.
Ho sakta hai apne aada mein hume gali de raha ho.🤣🤣🤣🤣🤣
I don't mind😎 Hum bhi toh kutta, ghoda, hathi pata nhi kya kya bolte hai😝🤟
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: DyuQueen
A-s understood but itna diplomatic tha humlog kuch kar nahi paya.
Ho sakta hai apne aada mein hume gali de raha ho.🤣🤣🤣🤣🤣
I don't mind😎 Hum bhi toh kutta, ghoda, hathi pata nhi kya kya bolte hai😝🤟
Khushi ke PS se darr gaye sab 🤣🤣
Originally posted by: Param-Sundari
Maybe per views toh tum teeno se nahi aaye na, others have stalked it
Meine jaan buchkar thread ka title diplomatic rakha tha full clickbait style😎🤟🤟
Yes we will continue here... Humare fans ka kya hoga warna?
If we move to pvt adda what will they discuss?
Unke liye jag soona ho jayega
Originally posted by: Param-Sundari
Yes we will continue here... Humare fans ka kya hoga warna?
If we move to pvt adda what will they discuss?
Unke liye jag soona ho jayega
I agree 😳
We believe in samaaj seva 😌
Originally posted by: Param-Sundari
Yes we will continue here... Humare fans ka kya hoga warna?
If we move to pvt adda what will they discuss?
Unke liye jag soona ho jayega
Nahi eise nahi karna chahiye ... I means fans hai naraz thori na kar sakte hai..... Isiliye beech beech mein Episodes leke ata rahenge
Waise bhi apna hi khet hai..... Mooli ugaya ya gajar how does it matter
Lekin andar ki baatein haveli pe hi karenge😌
Deewaaro ke kaan hi nahi aankhein bhi hain yaha par 🤣🤣🤣
Originally posted by: Wilddreams
Lekin andar ki baatein haveli pe hi karenge😌
Deewaaro ke kaan hi nahi aankhein bhi hain yaha par 🤣🤣🤣
Shift here Guys 🥳🥳