Originally posted by: lovereading14
aise saved nahi hai, but PG mein main daalti reheti hoon ar twitter pe bahut ghoomte hai. I can always find if you want help 😆
please the golden saree looks atrocious 🤡
@bold: it really does, chocolate wrappers 🤡
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
Originally posted by: lovereading14
aise saved nahi hai, but PG mein main daalti reheti hoon ar twitter pe bahut ghoomte hai. I can always find if you want help 😆
please the golden saree looks atrocious 🤡
@bold: it really does, chocolate wrappers 🤡
the blue one looks pretty decent 😆
and in comparison to this, pretty much all of them look decent 🤣
Damn that blouse they made ST wear in saas vs bahu🤢🤢
Originally posted by: lovereading14
mujhe samaj mein nahi aaya, bahut cryptic hai. Agar yaha nahi bolna to pvt forum mein bold de ya pm karde 😆
are SuMaan shipper baba🤣

No re. Unka jo bhi chal raha hai cute hai. Bas. That is all 😆
Maine pehele wahi socha phir itne taboo tarike se post kia toh I was like kuch aur hoga 🤪
Originally posted by: lovereading14
No re. Unka jo bhi chal raha hai cute hai. Bas. That is all 😆
Maine pehele wahi socha phir itne taboo tarike se post kia toh I was like kuch aur hoga 🤪
baat mein dum hai ji😆😎
Originally posted by: lovereading14
No re. Unka jo bhi chal raha hai cute hai. Bas. That is all 😆
Maine pehele wahi socha phir itne taboo tarike se post kia toh I was like kuch aur hoga 🤪
I thought wo pucch rahi are you Aryan ki Amma?
That's the most taboo title here 🤪
Maarne ka irada hai kya?
Wtf is this behaviour with such a close up shot 🥵