Originally posted by: WildestDreams
I don’t even want Nobel prize! give me a paid vacation!🥺🥺 Plssss
i could use some snoozefest for 2 days.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: WildestDreams
I don’t even want Nobel prize! give me a paid vacation!🥺🥺 Plssss
i could use some snoozefest for 2 days.
nhi Tum logo ne ko koi noble prize Milne wala hai 😡
Nobel kise chahiye, humein to bas Benedict Cumberbatch ko ghoorne ka mauka aur time chahiye
woh bhi nhi Milne wala yaha 😡 jaldi answer bhejo wrna Jo I phone Milne wala hai woh bhi cheen lungi 😡Originally posted by: WildestDreams
I don’t even want Nobel prize! give me a paid vacation!🥺🥺 Plssss
nhi Tum logo ne ko koi noble prize Milne wala hai 😡
noble prize nahi toh mobile prize do😆
Originally posted by: WildestDreams
I don’t even want Nobel prize! give me a paid vacation!🥺🥺 Plssss
I can get paid vacation but with kiddo wobhi nahi milsakta
toh bhejo answer wrna aaj Holi meinne khleni hai Tumhare sath 😡
woh bhi nhi Milne wala yaha 😡 jaldi answer bhejo wrna Jo I phone Milne wala hai woh bhi cheen lungi 😡
Shreya winner ko I phone de rahi hai kya?😲
toh jaldi bhej answer or phr usko hi ghoorti reh 😡
Nobel kise chahiye, humein to has Benedict Cumberbatch ko ghoorne ka mauka aur time chahiye
woh bhi nhi Milne wala yaha 😡 jaldi answer bhejo wrna Jo I phone Milne wala hai woh bhi cheen lungi 😡
wo mil Gaya already 😏😂 tum tanik bhar late hogayi ye warning mein
Ranbir se mango jake