Originally posted by: WildestDreams
I don’t even want Nobel prize! give me a paid vacation!🥺🥺 Plssss
i could use some snoozefest for 2 days.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: WildestDreams
I don’t even want Nobel prize! give me a paid vacation!🥺🥺 Plssss
i could use some snoozefest for 2 days.
nhi Tum logo ne ko koi noble prize Milne wala hai 😡
Nobel kise chahiye, humein to bas Benedict Cumberbatch ko ghoorne ka mauka aur time chahiye
woh bhi nhi Milne wala yaha 😡 jaldi answer bhejo wrna Jo I phone Milne wala hai woh bhi cheen lungi 😡Originally posted by: WildestDreams
I don’t even want Nobel prize! give me a paid vacation!🥺🥺 Plssss
nhi Tum logo ne ko koi noble prize Milne wala hai 😡
noble prize nahi toh mobile prize do😆
Originally posted by: WildestDreams
I don’t even want Nobel prize! give me a paid vacation!🥺🥺 Plssss
I can get paid vacation but with kiddo wobhi nahi milsakta
toh bhejo answer wrna aaj Holi meinne khleni hai Tumhare sath 😡
woh bhi nhi Milne wala yaha 😡 jaldi answer bhejo wrna Jo I phone Milne wala hai woh bhi cheen lungi 😡
Shreya winner ko I phone de rahi hai kya?😲
toh jaldi bhej answer or phr usko hi ghoorti reh 😡
Nobel kise chahiye, humein to has Benedict Cumberbatch ko ghoorne ka mauka aur time chahiye
woh bhi nhi Milne wala yaha 😡 jaldi answer bhejo wrna Jo I phone Milne wala hai woh bhi cheen lungi 😡
wo mil Gaya already 😏😂 tum tanik bhar late hogayi ye warning mein
Ranbir se mango jake