Hi all 🤗 a very good morning/evening to all❤️
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Hi all 🤗 a very good morning/evening to all❤️
Good morning how are youOriginally posted by: PutijaChalhov
Hi all 🤗 a very good morning/evening to all❤️
Originally posted by: Manasi_16
Thank God you and Aunty are safe 🙏🙏🙏
Kuch din sach mein kharab hote hai 🥺
Ha sab safe hai😆
Aj ka din acha hoga
Baarish horahi mast mausam ❤️
Maine dekha private forum wala feature ban gaya🤔
abe...itna kuch ho gaya...😳🥺🥺
Thank God tum aur mummy dono thik ho..🙏🙏
Kahi lagi to nahi na mummy ko scooty se..🥺
Abe kaise chalate hai gaadi pata nahi..🤦♀️
Haa kabhi kabhi din bahut kharab hote hai... Chalo accha hai tum dono hii thik ho bilkul..🥺🙏🤗
Sab apki galti hai😡
Kya karne ka plan hai aj ♥️
Kaisa Mausam hai udhar
Idhar halki baarish hui aj subah
Originally posted by: BossLady
Kal raat hamare ghr mai saanp🐍 nikal aaya🙄😰
Uske baad subah mai mummy ko leke gai thi gaon
To ek bar to meri scooty gir gai
Mummy bechari dab gai scooty se
Par hum dono ko hi chot nai lagi khair ret mai gire the😆
Uske ilawa 2 bar mai thukte hue bachi bhut buri tarah se
Ek bar Auto se
Ek bar tez bike se
Maine waqt rehte break laga diya tha khair
Batao kitna manhoos din tha aj ka🤔
Bhaiii 😲
Mummy thik hai na
Kabhi kabhi din bhut kharab hota hai
Acha hua jaida kuch nai gya tujhe and mummy ko
Originally posted by: BossLady
Sab apki galti hai😡
Kya karne ka plan hai aj ♥️
Kaisa Mausam hai udhar
Idhar halki baarish hui aj subah
Baarish hue hai 😲
Sai me kya
OP shot 😳
good morning srish...❤
Kaisa ja raha hai din..😁
Good morning everyone..🤗
Have a blessed day..❤
Kya ho raha hai sabke vaha..😁
aap good hote hai kya..👻Originally posted by: Manasi_16
I am very good...as usual😳
Kaam toh chalta hi rahega, some heavy days, and some not-so-heavy days😆
Haa aap aur aapka kaam....busy log..🤦♀️
Bas boss raazi uss din kam kaam... Jis din boss gussa uss din fir load..😁