vo kaamchor apne ghar par kapdo ka everest banayegi. Vo na chad ri sach me 🤣 vese aayi kya vo?Originally posted by: Fearless_Lover
.That place is also not completely safe. HR is waiting for him there.🤣🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
vo kaamchor apne ghar par kapdo ka everest banayegi. Vo na chad ri sach me 🤣 vese aayi kya vo?Originally posted by: Fearless_Lover
.That place is also not completely safe. HR is waiting for him there.🤣🤣
oh no avalanche🤣
use fahmy ke face ka mask pakda do 🤣
dono kabhi mil na jaye nahi to tabahi mach jaani he 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
Original HR (OHR) voice is pain for the ears 🤣🤣
And kakkar lyrics are headache🤣
me sochu use mature kyun bana rakha he?! Aha ka kuch aur meaning chal ra kya 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
Sorry galte se mature content ban gaya 🤣
he cracked the code of going viral on internet then 🤣🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
his focus is on the Quantity of the songs not quality🤣🤣
we get to hear a new song every couple of months.🤣🤣
fahmy ke pyar me notebook k piche uska naam likhne k practice 🤣🤣🤣🤣Originally posted by: simply.meghana
She’s ignoring everything nowadays 🤣 pata nahi kya kar rahi hai
uska child jab bhar ayega tab vo trampolin par apna ghar banayega fir to 🤣🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
Waise Imlie show main jis tarah se pregnant Imlie kood kood k goons ko maar rahe hai usko dekh k hassi nahi ruk rahe meri 🤣🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
uska child jab bhar ayega tab vo trampolin par apna ghar banayega fir to 🤣🤣🤣
Future gold medalist in gymnastics 🤣
🤣agar maa chalang maar ri to Baap kya kar ra he?
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k