Originally posted by: Fearless_Lover
rahul mere haatho se maar khayega 🤣🤣🤣
Yeh toh mera dialogue hai🤣 mere bhi husband ka naam Rahul hai🤣🤣
Bidi amma apne pati par zulm karte hue 🤣🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
rahul mere haatho se maar khayega 🤣🤣🤣
Yeh toh mera dialogue hai🤣 mere bhi husband ka naam Rahul hai🤣🤣
Bidi amma apne pati par zulm karte hue 🤣🤣🤣
Tujhse mera ye dil nahi bharta ☺️🤣
Mr. Right Kameena 🤣
Hayee dedh haddi 😳🤣
finally u got here. Ur prince charming 🤣🤣 Do we have some app with disney filter or what? 🤣
dafa hoja meri najro k samne se tu 🤣
vo b public me 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
hatho main hath daalegi kahi aur thodi na daalegi🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
fun fact hum to already kaam nai karte 🤣🤣
par tum kamchori karti ho 🤣🤣 aa gayo metz.Jese hi log dikhe muh uthakar chali aayi 🤣
see tharki pan kitna important he. Thanku thanku 🤣Originally posted by: White-Lilac
Tharkipane ka kamal 🤣🤣
Btw congrats Nikks 🥳 forum ka naam aur roshan karo 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k