kuch is tarah se🤣

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
kuch is tarah se🤣

Originally posted by: Fearless_Lover
mere Pyar main padi Nalayak bhakat aa gaye 🤣
Sare kaam chod k fahmy k peechay padi hai
Wo pyaar hi kya jisme pagalpan na ho 🤣🤣
dont worry fahmy tere pass hi he 🤣
tu hi rakh le Fahmy ko
Hum apne personal Abhay(husband) k sath khush hai🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
see we knew tum anewali ho 🤣
Nahi Fahmy knew mai aane wali hoon is liye mere liye chala aaya ☺️🤣🤣
tumne is ittefaq ko anjam de diya he ab 🤣
HR dekh tujhe Chai par bula raha hai🤣Originally posted by: Abhaythevampire
are u sure? 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
na jane kab se idhar udhar ghoom rahe hogi🤣ab excuse de rahe hai🤣
Mai kahi nahi ghoom rahi thi 🤣 mai last kal tere post pe comment karne aayi thi 🤣
bilkul yahi umeed thi hume tumse 🤣 but tere fav scene par he bas bata du 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
dont worry fahmy tere pass hi he 🤣
Phir theek hai 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k