Originally posted by: crazy_vaish
Koi hai Idhar. I'm so bored. Does anybody want to join and get bored alongside me😆
2 log bore kaha hote hai? Bakwas karte hai aur entertain ho jaate hai 🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: crazy_vaish
Koi hai Idhar. I'm so bored. Does anybody want to join and get bored alongside me😆
2 log bore kaha hote hai? Bakwas karte hai aur entertain ho jaate hai 🤣
Hey Pri! Look our likes today at one point are mirror images. 😆
Running away before you come to hit me. 🏃🏽♀️🏃🏽♀️. Kya karoon I'm a bhatakti bored aatma not knowing what to do😆.

Ooooo u got 69!!! SEE IT TAKES ME BACK TO SR🤣PHIR AAP BOLTO HO SR SAB CHIZO MEIN Kaise jod leti hu🤣sign hai🤣🤣69🤣
You can move here once you complete 150 pages
https://www.indiaforums.com/forum/imlie/5295415/imlie-chat-club-12
Originally posted by: blackfaree
Ooooo u got 69!!! SEE IT TAKES ME BACK TO SR🤣PHIR AAP BOLTO HO SR SAB CHIZO MEIN Kaise jod leti hu🤣sign hai🤣🤣69🤣
I'm accepting defeat. Poori kaynat ishare de rahi hai SR ke baare mein🤣. What an unbelievable coincidence!🤣.
Waise yaha pe Vanilla ka thikana nahi hai 69 ki ummeed kaha se kare yaar😆
🤣🤣69 ka os bana do aap.. since you got the number🤣🤣aap sapna pura kar dis humra please
Request to create new cc thread.