
Ok sorry...🙈🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️
Aa jaiye bas yuu hii..😚😚😚
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"

Ok sorry...🙈🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️
Aa jaiye bas yuu hii..😚😚😚
fir hum isse apni shaan mai kahe hue vakya hii maange...💅💅

Good morning people..❤️
Pallu aapne kal dekhi caption America...😈
sab jagah..🙄Office politics toh har jagah hoti hai
Tumhare vaha bhi hoti hai kya..😳
Tere saath koi kissa hua..🙄
Vaise school ke staff mai bhi thi ye jab mai school gayi thi.. Ek mahina dekha maine...😳
Pallu aapne kal dekhi caption America...😈
Mera subscription khatam ho gya
Aur ye baat mujhe kal pata chala jab captain America dekhne gai
Tumne dekhi?
Vo to hona hi tha😃😃
Chalo isi khushi mai ap dance karo 🤣

sab jagah..🙄
Tumhare vaha bhi hoti hai kya..😳
Tere saath koi kissa hua..🙄
Vaise school ke staff mai bhi thi ye jab mai school gayi thi.. Ek mahina dekha maine...😳
Mere saath toh Kai baar Hui hai...... Meri Boss toh Bhai poocho mat..... Saari choti ladkiyon ko appoint kar .....unke saath games khelti thi....
Typical Lady Boss's thi.... Apni khud ki friend ko bhi nahi choda usne ...
aap na....🤔🤔Originally posted by: pallavi_p28
Mera subscription khatam ho gya
Aur ye baat mujhe kal pata chala jab captain America dekhne gai
Tumne dekhi?
Jaldi se subscription karvaiye vapas..😏
Haa dekh lii.. Par mujhe pata tha ki aapne nahi dekhi hogi..🤦♀️😁👋
Isliye koi spoiler nahi diya...😈
Par maja aaya dekh ke..😍
Roger ka hero banna..😁
Chris Evans ne bahut accha kaam kiya hai... Par mujhe Sebastian Stan bhi accha laga..😍
But film mai laga sahi ke ye marvel ki initial movie hai..😝