Originally posted by: AbjiniRockss
Wow tu bhi Today's webtoon mein webtoon editorial department ka role kar raha hai Neon.Congrats for your first kdrama😳👏
GIVE ME SOME SUNSHINEEEEEEEEEE 🤯🤯🤯🤯🤯
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AbjiniRockss
Wow tu bhi Today's webtoon mein webtoon editorial department ka role kar raha hai Neon.Congrats for your first kdrama😳👏
GIVE ME SOME SUNSHINEEEEEEEEEE 🤯🤯🤯🤯🤯
Originally posted by: Alpha_Aakash
Woh jo bhi ho..!!! Tum zyaada udo mat..!!!😈 Jalkukde
Jalne ke liye kuch hona bhi chahiye Colors ke pass🤭😂
Agya dusra chamcha ..!!! Aaap ki hi Kami thi..!!!😈
Oh maa di ambe maaaa !!!!
Ye Abjini iss hadh tak pakaoooo hai !!!!! 😵😵😵😵
Originally posted by: Alpha_Aakash
Woh jo bhi ho..!!! Tum zyaada udo mat..!!!😈 Jalkukde
Jalne ke liye kuch hona bhi chahiye na tumhare channel me 😒😒
Chhodo mai no.3 channel ke fans se baate nhi karta, jao koi aur pakad lo ya phir woh no.2 channel ki juhi se zagdo 😏😏
Originally posted by: aastha12345
atrangi is bad
Tu kyu aagayi wapas 😑😑
Ye sikku ka leads ko shower me nehlane ka obsession kab jayega🤣 🤣
https://www.instagram.com/p/Ce5pKZQFdAw/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Aajkl toh abjini naam lene pe bhi mujhe neend aane lagti hai 🥱🥱
raj is hell🧨❌⚔🔪🗡🏹🦯
Originally posted by: Lone_wolf
Ye sikku ka leads ko shower me nehlane ka obsession kab jayega🤣 🤣
Cheee.... Woh ladki kitni jawaan lagg rahi hai and yeh choosa hua aam 🤭🤭
Kya odd pairing hai, he seems way too older than her