Originally posted by: Abhaythevampire
didi kya? 🤣🤣 Vo to khud ajib edits dalti he abhiya k vo hume kya report karegi 🤣
Haan wahi...
Aur kaun... Bas vo 🤣
Report kar ke bhi kya hoga 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
didi kya? 🤣🤣 Vo to khud ajib edits dalti he abhiya k vo hume kya report karegi 🤣
Haan wahi...
Aur kaun... Bas vo 🤣
Report kar ke bhi kya hoga 🤣
hehe i could not see why she just mentioned guava mmmm like that 🤣 me age page par jakar dekhi kuch smjh nai aya k achanak se guava kaha se aa gaya 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
hehe i could not see why she just mentioned guava mmmm like that 🤣 me age page par jakar dekhi kuch smjh nai aya k achanak se guava kaha se aa gaya 🤣🤣
Ab koi aata nahi toh kuch toh spam karna padega na 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
if u enjoy roasting twilight like we do 🤣🤣
I enjoy roasting till it's not personal 🤣
but but me ata hu. Its just last two days se me afternoon me jaada active rheti hu

i agree. Characters movies are fine but making it personal is crossing the line 😆I enjoy roasting till it's not personal 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
but but me ata hu. Its just last two days se me afternoon me jaada active rheti hu
That’s why I used my breakfast as backup 🤣
chalo ye bhi sahi he 🤣🤣
did you watch the avatar video I tagged you in earlier 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k