kahi raaita na fel jaaye 🤣🤣
kahi raaita na fel jaaye 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
i dont think koi report kargea. But … hmmmm 🤣🤣🤣 meghs what do u think
Didi is the unknown variable in this equation 🤣
report krna padega 🤣🤣Originally posted by: Ayesha066
Yahi toh faayda hai.. Global mod ke paas time nahi ye sab dekhne ka unless someone reports🤣
In dono ka bahut mann hai warning lene ka 🤣
🤣🤣🤣 paagal kutte ne kaata he na jo esi harkat karege 🤣🤣🤣🤣🤣
maine abhi padha nhi😆
Originally posted by: Fearless_Lover
report krna padega 🤣🤣
In dono ka bahut mann hai warning lene ka 🤣
I don’t want a warning 😭🤣
exactly. Marji he didi ki 🤣🤣🤣 kab sanak haye bharosa nahi he 🤣
Chalo bye 🤗
Baad main milte hai 😆
chen nahi milega aapko badla liye bina. 🤣Chodo yaar complain kya karogi bidi sa supply dijiye abhi aap 🤣🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
report krna padega 🤣🤣
In dono ka bahut mann hai warning lene ka 🤣
bye diya see ya soon 🤗❤️
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k