Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: IamRaj96
Bkwaas laga trailer
Isse accha iski bb ki vines yaha laata toh jada accha rehta plus ashish chanchlani ke videos aise laaye toh accha rahega
Inki comedy drama series acchi nhi lagti
Mujhe bhi bekaar lagi.
Tumlog ko IPL bidding kaha se pata chal raha hai?
Originally posted by: Jerry_Chuhiya
Tumlog ko IPL bidding kaha se pata chal raha hai?
Yaha hashtagme 👇👇
https://mobile.twitter.com/hashtag/IPLMediaRights?src=hashtag_click&f=live
And iss link ke niche live updates 👇👇
Actress is really good with good roles records par ye show to kachra hi hoga. Ye Tina Duttawale show me hai.
The new star Sunday show was more 2.0 anupama 😡 I’m watching it for ulka and her family y play anupama music 😡 I FF to baani part only then switch my tv off
https://twitter.com/RetroracingEdge/status/1535963972440141826?s=20&t=fZfiOCNQRgSOYCEl1aiddw
Zee pe kisi ko bharosa hi nahi😆. I voted Reliance.
https://www.instagram.com/p/CeL2IASPmMo/?utm_source=ig_web_copy_link
Tiny baby🥺🥺
But its weird they put her in that whole stuff
Bidding closed at 43k. So Sony is leading today. Ye bidding kitne din chalta hai?
Ye Sony jeet gaya to Sooryavansham ko 2 mahine rest.
Originally posted by: Jerry_Chuhiya
Bidding closed at 43k. So Sony is leading today. Ye bidding kitne din chalta hai?
Ye Sony jeet gaya to Sooryavansham ko 2 mahine rest.
2 din hi chalega
Kal 6pm ko close hoga
Mostly 55k crore ke aaspaas price jaayegi digital+tv rights ki