kuch ajib sa hi rangeen tha banda 🤣🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
kuch ajib sa hi rangeen tha banda 🤣🤣
This is legit hey bhagwan. 🤣🤣Jangali siyar? Siyaar kaha se aa gaya? 🤣
🤣
Jungli Chamkadad (bat) bol dete 🤣 Siyar nahi thaa Abhay🤣🤣Originally posted by: Abhaythevampire
This is legit hey bhagwan. 🤣🤣Jangali siyar? Siyaar kaha se aa gaya? 🤣
congrats bidi amma. Now u r atrangi on international scale 🤣🤣
kuch zyada hi 🤣☺️🤣Originally posted by: Abhaythevampire
kuch ajib sa hi rangeen tha banda 🤣🤣
🤣🤣 vahi to yar. Siyar kaha se aa gaya.Originally posted by: Fearless_Lover
Jungli Chamkadad (bat) bol dete 🤣 Siyar nahi thaa Abhay🤣🤣
bada cringey bhi tha . Kahi b shuru ho jata tha 🤣🤣🤪Originally posted by: Fearless_Lover
kuch zyada hi 🤣☺️🤣
Siyar J thaa 🤣Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣 vahi to yar. Siyar kaha se aa gaya.
hall of fame thread lock ho gaya nahi to aapko ek badge jarur milta 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
shukriya 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k