are...kya ho gaya... Kahi ghum aa jaa...🤗🤗
45° me 👋👋👋👋
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
are...kya ho gaya... Kahi ghum aa jaa...🤗🤗
45° me 👋👋👋👋
tujhe samjh aaye to mujhe bhi bata dena..🤣🤣
Dada saath chod kar chale gaye aisa hii kuch boli..🤣
Inka rona dekh kar meri hasi nikal gayi..🤣
Kaun dada
Mujhe laga iska jethji mara hai
I thought I also heard jeth some where in between. ML understood her perfectly🤣
Poor girl is crying buckets and the whole world is laughing at her!🤣🤣🤣
Originally posted by: SmithaRam
I thought I also heard jeth some where in between. ML understood her perfectly🤣
He has no option but to understand 🤣
Originally posted by: SmithaRam
I thought I also heard jeth some where in between. ML understood her perfectly🤣
Lol
Dono ek hi language me baat kar rahe the 🤣
Originally posted by: SmithaRam
Poor girl is crying buckets and the whole world is laughing at her!🤣🤣🤣
Jaida mat bolo pata chale iske pankhe Hume yahi ake report karde 🤣🤣
mai kuch nahi samjh rahi thi..👻👻
baap re vaha bhi utna hii hai..🤔
Yaar ye itni garmi kyu pad rahi hai..
are uska jethji hii tha.. Dada bolte the usko...🤣🤣