hum juthe nahi he. Promise kiya to ayege jarur. Bhale fir haar kyun na jaye 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
hum juthe nahi he. Promise kiya to ayege jarur. Bhale fir haar kyun na jaye 🤣
main bhi aaungiOriginally posted by: Abhaythevampire
haan to me bata deti hu me raat ko aaugi. Ye thread khatam karne. Aur kon kon aa ra 🤣🤣
Evening main aana hai ya raat main pehle yeh bata do 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
haan but u dont fall in that category pf sidhe log 🤣🤣
I'm very very seedhi and shareef 🤣🤣
2nd option rakha hua hai madam ne 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
haan to ab tarakke to karega na kab tak abhay k level par rahega 🤣🤣
To phir achanak level itna girne kaise laga hai uska 🤣🤣 pehle Harman aur ab Ranveer the psycho 🤪🤣🤣
ye tumhe sare thokne vale hi kyun pasand ate he 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Haan apni kamal ki driving skills dikha raha tha Abhay ki tarah 🤣🤣 Imlie ko almost thok diya tha 🤣
acha chalo tumhare liye special edition. Kiss/hookup marry kill. Abhay, aryan, and vo naagin vala pasand tha tumhe ya shiva jo b 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
haan to me bata deti hu me raat ko aaugi. Ye thread khatam karne. Aur kon kon aa ra 🤣🤣
Mai to aati hi hoon par koi dikhta nahi to chali jaati hoon 🤣
anytime after 6 works for me diya tumhare liye special edition: kiss/hookip marry kill: namuna, cwb, abhay 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
main bhi aaungi
Evening main aana hai ya raat main pehle yeh bata do 🤣
Sabse pehle maine isko Sony k show mere dad ki dulhan main dekha thaa 😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k