ASR ko towel main dekh tu kitna khush hue hogi ish baat ka andaaza main aur nikki laga sakte hai 🤣isiliye sabko yahi lag raha haiOriginally posted by: Abhaythevampire
kyuki sabko tumhari niyat pata he 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ASR ko towel main dekh tu kitna khush hue hogi ish baat ka andaaza main aur nikki laga sakte hai 🤣isiliye sabko yahi lag raha haiOriginally posted by: Abhaythevampire
kyuki sabko tumhari niyat pata he 🤣🤣
wow kitne suljhi hui priority list he 🤣🤣Ye second priority hai, 1st me shaadi nhi karke ek dusre se love karna priority hai 🤣
Haan wo to hai ☺️ but that doesn't mean baakiyon ke taadne ke liye uski shirtless pic banner me lagau 🤣
Tumse hi ummeedein hai ab 🤣 Nikks to risk hi nahi lena chahti hai chunne ki 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Aur Abhay se zyada log RK pe fida hai 🤣 and people ignore Harman so yeah that's true 🤣
RK pe suicidal thoughts wale log Fida honge 🤣
🤣🤣🤣🤣 hrits badnaam hui fahmy ke piche 🤣🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Arrey yaar maine wo nahi banaya hai 🤣 mujhe bewajah badnam kar rahi ho 🤣
if we r lucky they might top in negative 🤣🤣
Ye wala hookup main forum pe karo 🤣
Marry- Abhay 🤣
Hook-up - RK 🤣
Kiss - Harman 🤣
Slap - Ranveer 🤣
Mujhe khud yakeen nahi ho raha hai maine ye ulte decision liye hai 🤪🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ek jamane me bada rangeen tha he forum 🤣🤣
Abhi bhi kaafi rangeen hai 🤣

Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k