entertainment....fans war hone ki taiyaari mai hai..🤣
Isme kha fan war hogi
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
entertainment....fans war hone ki taiyaari mai hai..🤣
Isme kha fan war hogi
phone to bada hii mast lag raha hai..😍
Look bhi accha lag raha hai..😍
Accha ye camera ka result kaisa hai...
Frankly speaking
Moto ke camera average hote hai
Acha camera toh Vivo me milta hai
vo to vaise bhi vohi karegi ab kamati hai vo.. Uska karna banta hai..😉😈
Are yaar... Bhai log bhi na...😆
Bol diyo ki help karva dena mai bana lungi..😆
Ye sach hai... Agar koi chiz aap khud banao fir usko khaane ka man nahi karega aapka..🙄
Wo to aise hai pani k glass bhi na rakhe uthake
Khair dekhte hai 😪
fir tujhse hii banvayegi..😆
Mujhe khana banwana hai jalwana nahi hai
Infact aaj hi woh sabzi banayi Maine..... Gobi aloo capsicum ke saath..
konsi wali gobi..😆
Cauliflower mujhe bilkul acchi nahi lagti..jis din mere ghar banegi mere liye alag se sabji banegi...😝
Cauliflower nai psnd😲
Mujhe to ek zamane se psnd hai😎
Fir konsi achi lagti hai 😔
Fir batao ap ghr mai normally kya pehnti ho
Suit ya tees pyjama😆
Yr ek achi recipe bata de mujhe Gobi ki
oh okokk maan liya maine...😆