Originally posted by: Abhaythevampire
mujhe na dur dur tak aag vs paani vala feeling nai dikh ra. Except VD use pani se nikalne aag lekar aye🤣🤣
Pehle show ko aag laga do aur phir paani me duba do ban gaya aag aur paani wala show 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Abhaythevampire
mujhe na dur dur tak aag vs paani vala feeling nai dikh ra. Except VD use pani se nikalne aag lekar aye🤣🤣
Pehle show ko aag laga do aur phir paani me duba do ban gaya aag aur paani wala show 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
metz tu already badnaam he. Go blame it on sid 🤣🤣 usine felaya he saara raita 🤣
Sid wapas aaya hi kyu tha 🤣
to be honest mujhe pehle b VD k stunts and suhani ka papa ki over the top innocent daughter act pasand nai tha but sure lets go with that 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Haan Meghs ne bataya tha writer ke badalne ke baad se show ka doobna shuru hua 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
kabhi hero shaadi k liye peechay padta hai kabhi mana krta hai
Kabhi heroine shadi krna chahte hai kabhi mana karte hai
Inka Dr. Banna bekar hai 🤣yeh theek insaan ko bhi bimar bana denge
P.s: Love is harmful
Hence proved 🤣🤣
Maine to pehle hi kaha tha jholachhap doctor hai dono 🤣 lekin ab jholachhap bhi kehlane layak nahi hai 🤣
usne b to fir piya ki dress chura li thi 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
To wapas kyu nahi rakha 🤣 bechari Metz sirf 1 gown ke saath ghoomti thi 🤣
starting se hi dooba pada thaa show 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Haan Meghs ne bataya tha writer ke badalne ke baad se show ka doobna shuru hua 🤣
Mahabakwass🤢
Originally posted by: Abhaythevampire
are vo busy tha na. Ahem ahem karne me 🤣🤣🤣
And that doesn't require kapde so that makes sense 🤣🤣
doctor doctor khelna to kaafi pehle bandh kar diya unhone kabse shadi shadi hi khele pade he 🤣🤣 mujhe lagta he dono mental ward se bhag nikle the.🤣Originally posted by: Fearless_Lover
kabhi hero shaadi k liye peechay padta hai kabhi mana krta hai
Kabhi heroine shadi krna chahte hai kabhi mana karte hai
Inka Dr. Banna bekar hai 🤣yeh theek insaan ko bhi bimar bana denge
P.s: Love is harmful
Hence proved 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
to be honest mujhe pehle b VD k stunts and suhani ka papa ki over the top innocent daughter act pasand nai tha but sure lets go with that 🤣🤣
Mujhe to starting se hi interest nahi aaya show pe 🤣 Meghu aur Aaru ko bas dekhne ka mann kiya rest all of us ignored it 🤣🤣
that is perfect 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Pehle show ko aag laga do aur phir paani me duba do ban gaya aag aur paani wala show 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k