To baar baar gif laa na 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
To baar baar gif laa na 🤣
pandher baju me hi to tha. Konsa desh k dusre kone me tha 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
woh DD(dehradoon) ki princess nhi thee🤣
Pandher palace jaa kar Maithali ki cupboard se churaya hoga 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
i have same question. May be metz sambhale rakhi thi 200 tak jab vo sid k sath gulchare uda ri thi 🤣
Sid businessman tha phir bhi Metz ko naye kapde nahi dilaye 🤣🤣
mujhe na dur dur tak aag vs paani vala feeling nai dikh ra. Except VD use pani se nikalne aag lekar aye🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
is it? ye naye writer ka dimag kharab he fir to 🤣🤣
Haan Meghs ne bataya tha writer ke badalne ke baad se show ka doobna shuru hua 🤣
metz tu already badnaam he. Go blame it on sid 🤣🤣 usine felaya he saara raita 🤣Originally posted by: White-Lilac
Pandher bhi gareebon ka ilaka tha 🤣
Metz agrees with this aur mujhe post nahi karne de rahi hai 🤣 apni badnaami ka darr hai use 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Pandher palace jaa kar Maithali ki cupboard se churaya hoga 🤣
To wapas kyu nahi rakha 🤣 bechari Metz sirf 1 gown ke saath ghoomti thi 🤣
kabhi hero shaadi k liye peechay padta hai kabhi mana krta haiOriginally posted by: Abhaythevampire
ye to bhot cringey circus he par. And with every promo i see it gets cringier. 🤣🤣 Kaha love story in medical college ka promo tha and kaha he pagalpan chal ra. 🤣🤣
Kabhi heroine shadi krna chahte hai kabhi mana karte hai
Inka Dr. Banna bekar hai 🤣yeh theek insaan ko bhi bimar bana denge
P.s: Love is harmful
Hence proved 🤣🤣
are vo busy tha na. Ahem ahem karne me 🤣🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k