Originally posted by: Abhaythevampire
bhot gehra fasa he ab vo is show k Bhanwar me 🤣🤣
Writer ki adla badli ne show ko duba diya 🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Abhaythevampire
bhot gehra fasa he ab vo is show k Bhanwar me 🤣🤣
Writer ki adla badli ne show ko duba diya 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
comedy circus 🤣🤣
Fans: tu mar jaa suhani 🤣🤣🤣
Mujhe pehle hi pata thaa Rashmi sharma ka show ek din comedy circus zarur banega 🤣🤣
Ye to EK aur GK ko bhi peeche chhodh degi 🤣🤣
ye to bhot cringey circus he par. And with every promo i see it gets cringier. 🤣🤣 Kaha love story in medical college ka promo tha and kaha he pagalpan chal ra. 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
comedy circus 🤣🤣
Fans: tu mar jaa suhani 🤣🤣🤣
Mujhe pehle hi pata thaa Rashmi sharma ka show ek din comedy circus zarur banega 🤣🤣
woh DD(dehradoon) ki princess nhi thee🤣Originally posted by: Abhaythevampire
pure dehradun me hi gareebi chayi he 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
tere dil k tukde 💔🤣🤣
Aryan ko mara hi degi agar Fahmy ki exit tak baat pahunchi to 😭🤣🤣
tere liye Gif daala thaa
Taki tu yaha ruk sake 🤣
i have same question. May be metz sambhale rakhi thi 200 tak jab vo sid k sath gulchare uda ri thi 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ye to bhot cringey circus he par. And with every promo i see it gets cringier. 🤣🤣 Kaha love story in medical college ka promo tha and kaha he pagalpan chal ra. 🤣🤣
Show ka naam comedy circus with ruhaani rakh dena chahiye 🤣🤣
is it? ye naye writer ka dimag kharab he fir to 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
woh DD(dehradoon) ki princess nhi thee🤣
Pandher bhi gareebon ka ilaka tha 🤣
Metz agrees with this aur mujhe post nahi karne de rahi hai 🤣 apni badnaami ka darr hai use 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k