V - Aise baby baby karke koun baat karta hai? mujhe bilkul acchha nahi laga
S - isme aapko acchha lagne ki baat kahan se aati hai
S- aur vaise bhi aapko jisse flirt karna hai aap kar sakte hai... mujhe koi problem nahi hai
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
V - Aise baby baby karke koun baat karta hai? mujhe bilkul acchha nahi laga
S - isme aapko acchha lagne ki baat kahan se aati hai
S- aur vaise bhi aapko jisse flirt karna hai aap kar sakte hai... mujhe koi problem nahi hai
Originally posted by: Mish14bir26
Sai -patni hoon mein aapki . Virat - pati hoon mein tumhara❤️. Best dialogues of sairat.
❤️❤️
Kisse baat kar rahi ho, Sai?
Virat making faces after hearing mua mua baby baby from sai🤣🤣V - Aise baby baby karke koun baat karta hai? mujhe bilkul acchha nahi laga
S - isme aapko acchha lagne ki baat kahan se aati hai
S- aur vaise bhi aapko jisse flirt karna hai aap kar sakte hai... mujhe koi problem nahi hai

Viru—-Kya zaroorat thi uss do kaudi ke aadmi se aise baby baby muah muah karke baat karne ki?
Sai—-Main bhi toh insaan.. main bhi chahti hoon ki mujhse koi pyaar karein!
He wanted a muah muah from her tabhi se under 70 episodes) ... mila episode 490+ main
Patience dekho bande ka 🤪
Aur tum usse aise kaise baat kar rahi ho?
Usse toh kya.. tum kisibhi aadmi ke sath aise pyaar se baat nhi kar sakti, mujh pasand nahi!!
mishti to sairat - Mere bhi kuch armaan the ki aap dono ek doosre se pyaar karenge. Mera popat kardiya. Me to them in didi's language - Dhokha diya hai tumne mujhe jazbaat ko saath khelo ho tum mere🤣🤣🥺🥺Viru—-Kya zaroorat thi uss do kaudi ke aadmi se aise baby baby muah muah karke baat karne ki?
Sai—-Main bhi toh insaan.. main bhi chahti hoon ki mujhse koi pyaar karein!
Originally posted by: Mish14bir26
mishti to sairat - Mere bhi kuch armaan the ki aap dono ek doosre se pyaar karenge. Mera popat kardiya. Me to them in didi's language - Dhokha diya hai tumne mujhe jazbaat ko saath khelo ho tum mere🤣🤣🥺🥺
Dhoka ft. Bezatti hui hai~||

And right after that moment tapak padi paki didi 🤣Originally posted by: Mish14bir26
Sai -patni hoon mein aapki . Virat - pati hoon mein tumhara❤️. Best dialogues of sairat.