V - Aise baby baby karke koun baat karta hai? mujhe bilkul acchha nahi laga
S - isme aapko acchha lagne ki baat kahan se aati hai
S- aur vaise bhi aapko jisse flirt karna hai aap kar sakte hai... mujhe koi problem nahi hai
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
V - Aise baby baby karke koun baat karta hai? mujhe bilkul acchha nahi laga
S - isme aapko acchha lagne ki baat kahan se aati hai
S- aur vaise bhi aapko jisse flirt karna hai aap kar sakte hai... mujhe koi problem nahi hai
Originally posted by: Mish14bir26
Sai -patni hoon mein aapki . Virat - pati hoon mein tumhara❤️. Best dialogues of sairat.
❤️❤️
Kisse baat kar rahi ho, Sai?
Virat making faces after hearing mua mua baby baby from sai🤣🤣V - Aise baby baby karke koun baat karta hai? mujhe bilkul acchha nahi laga
S - isme aapko acchha lagne ki baat kahan se aati hai
S- aur vaise bhi aapko jisse flirt karna hai aap kar sakte hai... mujhe koi problem nahi hai

Viru—-Kya zaroorat thi uss do kaudi ke aadmi se aise baby baby muah muah karke baat karne ki?
Sai—-Main bhi toh insaan.. main bhi chahti hoon ki mujhse koi pyaar karein!
He wanted a muah muah from her tabhi se under 70 episodes) ... mila episode 490+ main
Patience dekho bande ka 🤪
Aur tum usse aise kaise baat kar rahi ho?
Usse toh kya.. tum kisibhi aadmi ke sath aise pyaar se baat nhi kar sakti, mujh pasand nahi!!
mishti to sairat - Mere bhi kuch armaan the ki aap dono ek doosre se pyaar karenge. Mera popat kardiya. Me to them in didi's language - Dhokha diya hai tumne mujhe jazbaat ko saath khelo ho tum mere🤣🤣🥺🥺Viru—-Kya zaroorat thi uss do kaudi ke aadmi se aise baby baby muah muah karke baat karne ki?
Sai—-Main bhi toh insaan.. main bhi chahti hoon ki mujhse koi pyaar karein!
Originally posted by: Mish14bir26
mishti to sairat - Mere bhi kuch armaan the ki aap dono ek doosre se pyaar karenge. Mera popat kardiya. Me to them in didi's language - Dhokha diya hai tumne mujhe jazbaat ko saath khelo ho tum mere🤣🤣🥺🥺
Dhoka ft. Bezatti hui hai~||

And right after that moment tapak padi paki didi 🤣Originally posted by: Mish14bir26
Sai -patni hoon mein aapki . Virat - pati hoon mein tumhara❤️. Best dialogues of sairat.