because Ronaldo has the Skills 🤣Originally posted by: Abhaythevampire
and vo footbal bankar raton me khelne jati he ground me. Secretly uska ronaldo k saath affair chal ra he 🤣🤣
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
because Ronaldo has the Skills 🤣Originally posted by: Abhaythevampire
and vo footbal bankar raton me khelne jati he ground me. Secretly uska ronaldo k saath affair chal ra he 🤣🤣
Par shaadi hui 🤣 aur hum log Pkyek ko side karke discuss kar rahe hai 🤣
bhaynak vale 🤣🤣 am telling u she has identity disorder 🤣🤣
chalo aap batao kitna bakwas kar sakti he aage tak 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
what??? 🤣🤣🤣
may be finally vo sanyaas lekae himalaya chal jayega 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Is baar multiple Piya honge show me 🤣 hum bhi dekhe kiski personality pe dil haarega Abhay 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Is baar multiple Piya honge show me 🤣 hum bhi dekhe kiski personality pe dil haarega Abhay 🤣
Abhay personalities pe nahi , jo jyada musibat me ho uspe dil haarega 🤣
Jo bhi ye Joe/jo hai uska truth kab samne aayenge u never know.. prithlyn ka truth saame aane me toh itne saal aa gaye . 😆
Btw Rishabh is back in Kdb 😆
Imlie show fast forward me bhaagta hai 🤣 dragging nahi hogi yaha 🤣 ek jhatke me sab ho jaata hai 🤣
Rishabh itne bhayanak look ke saath aaya hai is baar 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ab kya piya metz dono villain bankar ayege? 🤣🤣
I would love to see that 🤣🤣
aapna kabhi sidha jwab nai deti. Maan lo aapki shadi se pehle milta abhay to kya karti aap? 🤣🤣 Aaah metz 🔥🔥🔥🔥☄️☄️☄️☄️☄️☄️ Go away go 🤢🤢
kabhi Malini kabhi Imlie 🤣Originally posted by: White-Lilac
Tujhe to ddlj se related har cheez pasand hai 🤣🤣i ❤️DDLJ
Fahmy kuch bhi pehle mujhe sab me accha lagta hai ☺️🤣🤣
Aditya ki shakal to har scene me dekhne layak hoti thi lekin forum me log uski shakal bardasht nahi kar paa rahe isliye jaldi jaldi banner badalwana hai 🤣
Bas pendulum ki tarah thaa uska character🤣🤣
Imlie nahi mile toh Malini k pass chala jata thaa 🤣ego satisfied krne 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k