Last year March ka hai ye😂😂😂, epic typo
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Last year March ka hai ye😂😂😂, epic typo
plot twist: baci wrote that spelling intentionally to act unintentional
#RemoveYourMaskBaci
Main uss post ke waqt dusra mobile use kar rahi thi
so galti se hua
phir se maafi mangti hoon
I am like iss show ko itni buri kya ratings aayi jo itni jaldi bandh kardiya.
I think people are confused with same Radha Krishna story on every 2nd channel. Also sab show me alag story dikhaate hai so they are really confused.
Purani yaade taaza hogyi
Mera old dp, neon ka old dp, diamond of the first water - Lady Whistledown 🌚🌚
Originally posted by: Jerry_Chuhiya
I think people are confused with same Radha Krishna story on every 2nd channel. Also sab show me alag story dikhaate hai so they are really confused.
Arey par sirf confusion ke basis pe thodi na koi show bandh hota hai. Maybe ratings are very very low.
Originally posted by: Bacillusbadius
Main uss post ke waqt dusra mobile use kar rahi thi
so galti se hua
phir se maafi mangti hoon
jailtime offense h okay😡😡
6 mahine ki jail aur 50000 utthak baithak 😡😡😡😡😡
See I know majority cuss words
but I don't use them either online/real life👍🏼
Arey par sirf confusion ke basis pe thodi na koi show bandh hota hai. Maybe ratings are very very low.
Haan to usi se to viewers kam hai na. Isliye ratings bhi low.