ZDMN maine out_of habit dekha
and loved Cadet Siddharth Ganju & Dr. Monami Mahajan (best cadet) Friendship 👍🏼
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
ZDMN maine out_of habit dekha
and loved Cadet Siddharth Ganju & Dr. Monami Mahajan (best cadet) Friendship 👍🏼
tu bhi to OTT bolke hi dekh raha h hore😙😙
Originally posted by: Bacillusbadius
I have not watched single episode of BL
and mujhe Rishi and Lakshmi saath mein bhi nahi chahiye
woh jo dikhaya na usse dekhke gussa aaya
waise toh Prachi and Ranbir ko bhi saath nahi hona chahiye
Anyway main bhi kyu explanation doon😈
Ye kya seperation samjhaane keliye gap rakha hai kya. 🤭🤭🤭🤭🤭
Originally posted by: aastha12345
when I started dosti anokhi I thought I would continue it till atleast more than a month
but I dropped it
now I'll see how many days I can watch banni(maybe...like really maybe)
Lets drop it after week 1
Mere saath hi drop kardo 🤣🤣
Originally posted by: Bacillusbadius
I have not watched single episode of BL
and mujhe Rishi and Lakshmi saath mein bhi nahi chahiye
woh jo dikhaya na usse dekhke gussa aaya
waise toh Prachi and Ranbir ko bhi saath nahi hona chahiye
Anyway main bhi kyu explanation doon😈
Itna bolke explain karke last me bolti hai mai bhi kyu explanation du , poora ka poora bhagya universe ki heroines ka asar hua hai ispe
Haan don't even want to keep their names together
aise hi maine Fateh aur Tejo ke saath kiya tha
lekin dikhaya😳
nahi to kyu th*t😙😙
Ab dekhna abhi aisa bolrahe ho phir sat ko aisa precap denge that you will be hooked for next week.🤭🤭
Originally posted by: Bacillusbadius
Haan don't even want to keep their names together
aise hi maine Fateh aur Tejo ke saath kiya tha
lekin dikhaya😳
Ye ajeeb hai par aap nahi. 🤭