Originally posted by: Abhaythevampire
dhokebaaj to abhay pehle se tha. Pure dehradun ka bf but piya ka and yaha VD pure itv ka actor but pkyek ka khel ra 🤣🤣
🤣
He doesn't want to be associated with vampires anymore 🤣
But once a vampy, always a vampy😈
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Abhaythevampire
dhokebaaj to abhay pehle se tha. Pure dehradun ka bf but piya ka and yaha VD pure itv ka actor but pkyek ka khel ra 🤣🤣
🤣
He doesn't want to be associated with vampires anymore 🤣
But once a vampy, always a vampy😈
Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣 Its criminal to look that sexy 🤣
I've named my house as Jail 🤣 koi isko pakad ke mere yaha drop kar do 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
dhokebaaj to abhay pehle se tha. Pure dehradun ka bf but piya ka and yaha VD pure itv ka actor but pkyek ka khel ra 🤣🤣
Aisa sila diya humare pyaar ka 😭💔🤣🤣
Originally posted by: DelusionsOfNeha
Good morning guys 🥳
Good morning Neha
Originally posted by: DelusionsOfNeha
🤣
He doesn't want to be associated with vampires anymore 🤣
But once a vampy, always a vampy😈
I doubt he's the one who's posting all this anniversary posts 🤣 ye uski team karti hogi and they are the ones to be blamed jo apna kaam theek se nahi kar rahe hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
I doubt he's the one who's posting all this anniversary posts 🤣 ye uski team karti hogi and they are the ones to be blamed jo apna kaam theek se nahi kar rahe hai 🤣
Haan.. he might want to come back for Metz and Piya 🤣 his team be like nooo nooo noooo 🤣
uske chahne na chahne se kya farak hota he. Hum to abhay k fan he and rhege🤣Originally posted by: DelusionsOfNeha
🤣
He doesn't want to be associated with vampires anymore 🤣
But once a vampy, always a vampy😈
correct.Once a vampy always a vampy 🤣🤣
me tumhare ghar me ek room book kar ri 🤣🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
I've named my house as Jail 🤣 koi isko pakad ke mere yaha drop kar do 🤣🤣
no wonder piya muh chada kar ghumti abhay k aspass 🤣🤣
very good morning ❤️🤗Originally posted by: DelusionsOfNeha
Good morning guys 🥳
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k