What should i pitch ? I have 50+ concepts in my notes.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
What should i pitch ? I have 50+ concepts in my notes.

Originally posted by: IamRaj96
I never liked nandini character, but aise hate bhi nhi thi usse
So yeh samar ke life me yeh new ladki looks so weird dont knw why
I think sanan kabhi likable nhi thy but still unka relation ab kaafi hadh tak aage badh chuka tha and rajan uski love life phir se zero se start karega which looks so weird
Isse accha nandini ki role me koi new actress le aate
Ab uss actress ko hi jougan banne ka bhoot sawaar hua hai isme bechara double battery shahi paneer kya hi kare. 😅😅
What should i pitch ? I have 50+ concepts in my notes.
Sns2 ka og concept jo tumne Wiki pe likha tha
Jaise gehna kutte se shadi karegi ya something like tha 👍🏼👍🏼

Ab uss actress ko hi jougan banne ka bhoot sawaar hua hai isme bechara double battery shahi paneer kya hi kare. 😅😅
Issliye toh bola new actress le aate uss role me
Originally posted by: IamRaj96
Sns2 ka og concept jo tumne Wiki pe likha tha
Jaise gehna kutte se shadi karegi ya something like tha 👍🏼👍🏼
Haan that was one-of-a-kind concept. 🤭🤭
"Gehna marries a cow and wears bikini".
What should i pitch ? I have 50+ concepts in my notes.
Tbh they don't properly receive a pitch until its sent by a proper manager nd stuff but we can atleast try
Choose your best work
Haan that was one-of-a-kind concept. 🤭🤭
"Gehna marries a cow and wears bikini".
Phir ghena sasural me roz gobar fekegi , bcz woh bhi midnight ko cow banegi 🌚🌚🤣🤣