Originally posted by: docritu99
Mai bolu Mai bolu,
Mujhe hot out of the oven burger chahie with bohot saare Ras se bhari rassmalai! 🤣🤣
end mein rabdi milegi bas dono ko🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: docritu99
Mai bolu Mai bolu,
Mujhe hot out of the oven burger chahie with bohot saare Ras se bhari rassmalai! 🤣🤣
end mein rabdi milegi bas dono ko🤣🤣
I have one important question. Does Anuj have balloons stocked somewhere in his room or he wants the first night without any barrier?
woh to meri baaton say andaaza lagalo k kitni masoom hu mein☺️
Tu khin se bhi masoom nhi lgti behen.. 😆
galat baat ab dekho yeh bhi ek masoom sa sawal hai mera k anuj ne anu ko utha toh liye lekin yeh landing kaha hogi kisi ko pata hai?
Originally posted by: grace2021
They should refer to our cooking thread.....unke layak kaafi material hai wahan.❤️🤣
Konsa thread bol rhi h tu puji.. 😳
Unke layak konse material h wahan for ex... 😳
Usme bhi poorn santushti hogi bro🤣🤣
P.S iss p wale word ko koi galat nahi padhega!
i was read P***
hard nahi hogya🤣🤣🤣
p.s: acha ha mein meetha nahi khati
Originally posted by: docritu99
Usme bhi poorn santushti hogi bro🤣🤣
P.S iss p wale word ko koi galat nahi padhega!
ab kiya faida ab toh chudiya chuk gayi khet🤣🤣
I read wrong.☺️
mini baby dinner kuch zyada lamba nahi hogya?