Originally posted by: Red_eyes94
Anything interesting in anupama or the same wedding track?
Depends on what you find interesting 🤷♀️🤷♀️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Red_eyes94
Anything interesting in anupama or the same wedding track?
Depends on what you find interesting 🤷♀️🤷♀️
kabhi kabhi laad aa jaata hai..🤣
abe...kya dekh liya ye...🤢🤢🤡
Nezzzzz...👋👋
Vaise ye bolne wale taitan ki tarah nahi lag raha..🤣🤣
good morning srish..🤗🤗
Have a happy weekend..❤
are..🤣🤣Originally posted by: SmithaRam
I am not his supporter. Whenever I see him on TV, I feel like doing the same thing that is depicted in the gif. 🤣
Aisa mat bolo manu ko bura lagega di..🤔
pura plot change ho gaya hai ab.. Monday se kapadia ka naya chaptar shuru ho raha hai..😁Originally posted by: Red_eyes94
Anything interesting in anupama or the same wedding track?
haa mujhe sab janna hai..😈😈
Ab tere baare mai to pata hii hona chahiye na.., 😋
Bata de chal ab..😁
Vaise ye nezz ka dialogue hai..🤣
abe...bada pyaar nahi aa raha tujhe nezz pe...😲😒Originally posted by: BossLady
Aj mausam hai suhana
Nezuuuh ko pyar karne ka hai bahana
La La La la la
Aj dhoop nikli suhani
Ban jaye nezu ki aur meri prem kahani
Lala la la la
Okji bye bye🤣🤣🤣
Oye ap bhi flag laga lo na😃😎
Itna accha gaana..🙄
aap bataiye... Aapko interesting lag raha hai..😁🙄
abe...kya dekh liya ye...🤢🤢🤡
Nezzzzz...👋👋
Vaise ye bolne wale taitan ki tarah nahi lag raha..🤣🤣
Ha lag raha hai 🤣🤣