Aaj Chinmayi pe khoon sawar hai😂😂 Tum aaj ghar pe sabko warn kar dena kisi pe bhi firing ho sakti hai😂
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Aaj Chinmayi pe khoon sawar hai😂😂 Tum aaj ghar pe sabko warn kar dena kisi pe bhi firing ho sakti hai😂
Guyz ajke epsiode me kya hua???
Jab tak yaha ati hu na....we are 30-40 pages down....now i feel kisi din thread hi ek din me new mil jayega!!😂😂
Nyways is today's episode worth watching??
We are happy here, I think maybe this forum is lucky for us.
Thread hai Marathi forum mein. If you guys want you can shift there.
I can make thread there for you guys
Regional forums are by language not. By shows
Maybe agar KKIS khatam ho gaya toh we can shift😆
Guyz ajke epsiode me kya hua???
Jab tak yaha ati hu na....we are 30-40 pages down....now i feel kisi din thread hi ek din me new mil jayega!!😂😂
Nyways is today's episode worth watching??
Don't watch, I don't know summary kidhar hai though around 90 I guess, Ishqi ne likhi hai long summary
Ishqi 🤣 what a twist👍🏼
BS ki bakwaas baate aur logic dekhne ke baad iski jaroorat thi yaar 😊
Kukki Gang 😆
Netra Krish ki shaadi 😆
Originally posted by: aaniya305
We are happy here, I think maybe this forum is lucky for us.
Maybe agar KKIS khatam ho gaya toh we can shift😆
I agree! We are happy here for now!
Thank you though Arpi!
Originally posted by: aaniya305
Don't watch, I don't know summary kidhar hai though around 90 I guess, Ishqi ne likhi hai long summary
Chalo don't watch is enough 😂😂 Thnx you!!!
Waise did we screen time for that chudail....i really don't like her presence now a days!!!!
And I updated last part of my story on page 3 for you to read to calm down after reading the WU! 😉
Thnx you ishqi....will check the story in sometime!!!
Pati patni ke beech jhagada hua aur Pati ne apni patni ko chodkar apni pyaari assistant pe bharosa kiya 😆 Bas aur kuchh nahiGuyz ajke epsiode me kya hua???
Jab tak yaha ati hu na....we are 30-40 pages down....now i feel kisi din thread hi ek din me new mil jayega!!😂😂
Nyways is today's episode worth watching??