Originally posted by: infinity101
Tum log Kangana ko kaunse show se torture karna chahte ho? Naagin? Uski personality ko suit karta hai 😎
I thought Gopi vau, Kokila modi and Ahem dikra will make her mad
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: infinity101
Tum log Kangana ko kaunse show se torture karna chahte ho? Naagin? Uski personality ko suit karta hai 😎
I thought Gopi vau, Kokila modi and Ahem dikra will make her mad
We wrote her name for Lexi haina😉

ye drama achha hain.🤣
tere paas hain. mere paas nahi, tere paas hain
regret karwaya to tamatar tumko hi wapis dungi 🤣
Isiliye maine nahi likha 😆
That movie was flop. Wont count🤣
I didn't forget him but Neha ke sath uska naam na likh ke uspe reham khaya 😂😂😂. Ye question hi kaisa tha
Originally posted by: Shooting-Star
I thought Gopi vau, Kokila modi and Ahem dikra will make her mad
I m wid u🤣
Shruti Hassan and Soha Ali Khan discuss painful periods https://www.instagram.com/reel/DdgAtgwNaHv/?stkn=aWZwaGJhMHJrbzQ1
8