I didn't know Teja vs Helly fanwars bhi chalu hain 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
I didn't know Teja vs Helly fanwars bhi chalu hain 😆
Gawd it's one of the most beautiful dresses I have ever seen ❤️

☺️
let me tag galaxy usko bohoot pasand hai yeeh ☺️
Cookie kyu torture kar ri hai hume yahan bhi 😒 Inn dono ka overdose SM pe bhi roz hi milta hai 🤢
Its not about fd fight if you do not like her ignore. Why to drag and bash her sab ko suitcase scene yad hai but ye actor ne nhi likha hai Helly apna kam kar rhi hum uske lia khush hai agar. To dusro ki khushi me jalna kyo.
I think infinity bhi fan hai tejrun ki forgot to tag her 🤣
that’s why she is throwing tamataar on my post
Originally posted by: infinity101
I didn't know Teja vs Helly fanwars bhi chalu hain 😆
Kesi fanwar dono main sy zaida kharab actor kon hai 🤣
is she confirmed?
no article I saw mentioned her
Originally posted by: infinity101
Cookie kyu torture kar ri hai hume yahan bhi 😒 Inn dono ka overdose SM pe bhi roz hi milta hai 🤢
Do mute there hashtags na
Main toh shanti main hoon 🤣
Bus galaxy aur jo itny sarey dusrey fans thy unko kon tag karey ga.
https://www.youtube.com/watch?v=G5hWlD5zfhw https://x.com/i/status/2083428850177101920
https://x.com/i/status/2052264252891877538
https://x.com/i/status/2036999445041303894
https://youtu.be/XOqBJLdlnng?si=Iqt3vstRL43V5b5f
https://x.com/taran_adarsh/status/2046874824371572956?s=46
36