Originally posted by: KrishnaSourav
aaj subha subha kya khaya jo aise ulti iha ho rehi hain joke apart
thanks for making everyone laugh
My pleasure Aaj baat karne Dil Kia sabse promo dekhke iccha andar nehi rakh paayi🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: KrishnaSourav
aaj subha subha kya khaya jo aise ulti iha ho rehi hain joke apart
thanks for making everyone laugh
My pleasure Aaj baat karne Dil Kia sabse promo dekhke iccha andar nehi rakh paayi🤣
Exam se yaad aaya apun ka bhi exam hai🤪 mai bhul hi gayi entrance exam is coming... Imlie made my life complicated 101
No 😂 It's parody account🤣
They've made parody account for almost all actors of the show and for Atif and gul and other makers too 🤣
Dp se hi feels aata hai... 😆
the page doesnt exist.....I am not on twitter...
Yes seems like it's deleted. It was funny vm of the promo 😃
accha hain dil ki baat dil mein na rakhn ke liye iye iccha accha tha 🤣
My pleasure Aaj baat karne Dil Kia sabse promo dekhke iccha andar nehi rakh paayi🤣
Exam se yaad aaya apun ka bhi exam hai🤪 mai bhul hi gayi entrance exam is coming... Imlie made my life complicated 101
All the best for your exam 👍
Which exam by the way and when is it ?
oh teri tamarinda make u forget or Aryan babu preciously FK 😈Exam se yaad aaya apun ka bhi exam hai🤪 mai bhul hi gayi entrance exam is coming... Imlie made my life complicated 101
Originally posted by: KrishnaSourav
accha hain dil ki baat dil mein na rakhn ke liye iye iccha accha tha 🤣
Dil me rehta to letters and words se kaise Arylie Bedroom scenes dikhaati...
GATE Exam it's an entrance exam for Masters in IIT and NIT
Originally posted by: KrishnaSourav
oh teri tamarinda make u forget or Aryan babu preciously FK 😈
Kuch bhi bol FK is d end game, Banda Aaj kal bohut aata hai mere dreams me☺️