Haan finally gk ke haath mae hai kya?🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Haan finally gk ke haath mae hai kya?🤪
Pal bhar ke liye inhe Pyaar karlo in-between all the Kaands
https://www.instagram.com/reel/CdX8YGRvk98/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Haan finally gk ke haath mae hai kya?🤪
Seems like a tissue paper
Originally posted by: V_ka_attitude
Pal bhar ke liye inhe Pyaar karlo in-between all the Kaands
https://www.instagram.com/reel/CdX8YGRvk98/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Haan finally gk ke haath mae hai kya?🤪
Kuch cotton type lag raha hai pata nahi😂
Originally posted by: V_ka_attitude
Pal bhar ke liye inhe Pyaar karlo in-between all the Kaands
https://www.instagram.com/reel/CdX8YGRvk98/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Inhe aur GK ko pyaar karte hain isiliye toh show jhel rahe hain😂😂
Cry matlab.. Bapuji gaye kya🙀
Aur ye dono ne white pehena hai😲
Originally posted by: ...Tiana...
Bapuji is there for the kaand nothing else😆once some other new kaand enters-- read Anujs sudden family enters... he would disappear into oblivion.
bapuji ko bura lagega yaar...Baa ko waise toh unki chinta na hogi par iss baar toh full on tayyari hai Baa ki MaAn par chadhne ki😳