Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
waise aaj IF ko kya hua tha abhi😕
waise aaj IF ko kya hua tha abhi😕
Kya hua tha. I was not into too much today. Abhi ayi thodi der pehle..
This is adorable...
They r cute n funny at the same time
I feel ki rups ko front row mein baithna chahiye tha... bahut dooooor baithi thi...
Bechare GK ko aana pada uske paas tak..
uff ufff ....❤️❤️
Agar Yeh kahi teacher hota , toh sab ladkiyan toh fail hi ho jaaati.
socho yeh kisi girls college mei hota toh ladkiyon ka jo hota so hota, iska khud ka kya kya hota
cute one 🥰🥰🥰
I don’t know I was expecting more… itne saare benches jo the class mein 😉🤣
waise aaj IF ko kya hua tha abhi😕
IF ka kuch update was going on..
in tag buddy, we can select only those friends who have visited in last 60 days - that’s the new update.
It was a cute one😍😍😍
Ab inhone level bohot badha diya hai toh I was hoping for a romantic ones but this was good tooo❤
Yaar aisa teacher ho toh saari ladkiyan full attendance ke baad bhi fail hojayegi😭😭
Khannaji/Kapadiyaji please mere college bhi aa jaiye na atleast ek guest lec ke liye pleej🥺