Shadi hogi itna kharcha karrahe hi.
Shadi hogi itna kharcha karrahe hi.

Yaar koi bata do image kaise post karte hain???


Originally posted by: Mehersudha
shadi hui nahi abhi. Haldi hogayi. Jaipur mein. E log aaj doosri jagah jarahe hi jaha pe Vicky kat ki shadi hui hi.
Twitter wala BTS promo shoot shadi hoga.
one week sirf mehendi ke liye shoot????
Which place they are currently at for Mehendi??
pata chale toh mujhe bhi batana 😆Originally posted by: DiamondLife
Yaar koi bata do image kaise post karte hain???
Amazing review Hari! It’s only fitting that the review was mainly beautiful Abhira pictures as the episode was beautiful beyond words. 😍
pata chale toh mujhe bhi batana 😆
I search on indiaforums..help section mein under general...how to post pictures