SuperPrimetime mein 1.6 laata hai. Vo bhi gawaar masala hoke. Kalank hai ye show KALANK.🤢🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
SuperPrimetime mein 1.6 laata hai. Vo bhi gawaar masala hoke. Kalank hai ye show KALANK.🤢🤢
Aisa chalta raha to bahot jald Sab TV Top karega🤢.
i wish that superstar singer tanks to ,0.1
Btw tkss needs more Bollywood. Or south. Imagine aloo arjun or Yash coming to promote. Would have been bomb
Originally posted by: Haal-e-Dil
Also tkss 0.8 whoa. Audience ko repeatative usa ja rahe hai jokes nahi pasand aya i guess
Iska 0.8 toh saalo pahle hi aana banta tha, kya waahiyaat show hai 😒😒
Abhi toh bas ipl ne giraya hai 😑😑
Kundali Bhagya ki chutney bangayi hai. 1.4. Sadiyo ki tapasya meri aaj jaake puri hui. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: IamRaj96
Iska 0.8 toh saalo pahle hi aana banta tha, kya waahiyaat show hai 😒😒
Abhi toh bas ipl ne giraya hai 😑😑
Bekaar ke jokes pe "hahahaha" aur kuch nahi. There's not even comedy in this show.
SuperPrimetime mein 1.6 laata hai. Vo bhi gawaar masala hoke. Kalank hai ye show KALANK.🤢🤢
Jaa na ❤️day jaake apne shoe ka haal dekh warna off air bhi hojayega nd pata bhi nhi chalega 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Haal-e-Dil
i wish that superstar singer tanks to ,0.1
Btw tkss needs more Bollywood. Or south. Imagine aloo arjun or Yash coming to promote. Would have been bomb
Superstar Singer se kya dushmani hai?😒
RRR episode of TKSS got 1.9 TRP.
GUYS SUNOOO
that kk bigamy se increased. Once again ghum maker strikes 🤢😭😱😤
Originally posted by: IamRaj96
Jaa na ❤️day jaake apne shoe ka haal dekh warna off air bhi hojayega nd pata bhi nhi chalega 🤣🤣🤣🤣🤣
♥️day mera shoe abhi off air hone pe deri hai leken tera toh hoonebala hai hihihihi. 😁😁😁