Twitter mein someone said SSP has confirmed Bannichow will replace SNS2.
Aisa nhi hona chahiye yaar, Gehnant are life yaar, unke bina kese jiyunga mai 😔😔
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Twitter mein someone said SSP has confirmed Bannichow will replace SNS2.
Aisa nhi hona chahiye yaar, Gehnant are life yaar, unke bina kese jiyunga mai 😔😔
Ahahahhaahhahahahahhaha
Anu aunty down
Ha sir down down down
Itni khushi soch Rahi hu after and 365 2 dekh k celebrate Karu 🤣🤣🤣😜
Originally posted by: Nothingatall
riya loves sns 2
Sns2 is lob ❤️❤️
sath m bidaai karenge ham teeno🥺🥺
Originally posted by: Haal-e-Dil
Ahahahhaahhahahahahhaha
Anu aunty down
Ha sir down down down
Itni khushi soch Rahi hu after and 365 2 dekh k celebrate Karu 🤣🤣🤣😜
Phir uske dukh se bahar aane ke liye tumko anu aunty and haa sir ke epi binge watvh karne padenge 😔😔
OMG TMKOC. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Star Bharat ki 0.2 ki library. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
https://twitter.com/GossipsTv/status/1519566536541106176?t=jFdwGzEikbsNHbkg9iHDMg&s=19
ZDMN 0.3🤣.
Ek prime time show ka ek early slot show ke itna TRP laana doob marne ke barabar hai😎.
Originally posted by: Haal-e-Dil
Ahahahhaahhahahahahhaha
Anu aunty down
Ha sir down down down
Itni khushi soch Rahi hu after and 365 2 dekh k celebrate Karu 🤣🤣🤣😜
B - Raaste pe jaake awaara kutto ko aur gareeb baccho ko khaana deke celebrate kar (unki duayein lagegi) ye sab dekhke nahi. 🤭