Originally posted by: NathuPyare
I know... But i also know the effect i have on girls ☺️ isliye precautions le raha hoon ☺️
yes the "effect"that makes them run away dum dabake
tumhe dekhte hi

Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: NathuPyare
I know... But i also know the effect i have on girls ☺️ isliye precautions le raha hoon ☺️
yes the "effect"that makes them run away dum dabake
tumhe dekhte hi

koi CC matrimonial site walo ko bola nathu ke liye ladki dekhe 😆
But u r not running away. I admire that. ☺️

Originally posted by: M.Wheeler
koi CC matrimonial site walo ko bola nathu ke liye ladki dekhe 😆
Ab tum fansi. 🤣😆
haa ab main bhi bhag jaongi toh kaun dhoongi mere brother ki dulhan
Originally posted by: blue-ice.1
Mujhe aisa kyon lagta hai ki aap La Martinier Boys se padhe hue ho....wahan ke ladko ka ek subject...Line maarne per bhi hota hai...🤣

Sirf bolne ya maan ne bhar se agar koi brother ya gf ban jaati to life kitni aasan ho jaati ... Nahi? 😆
Originally posted by: M.Wheeler
koi CC matrimonial site walo ko bola nathu ke liye ladki dekhe 😆
Last time I attempted to do that, one of my favorite members deactivated. I give up.

Life ho simplistic
Wife ho non-plastic
Lagaye wo bas halki si lipistick
Aur marriage ho minimalistic
Bas itna sa khwab hai....☺️

Mera hairstyle bhi minimalistic
Mera figure bhi minimalistic
Mera bank balance bhi minimalistic
Mera IQ bhi minimalistic hai... 🥳

https://variety.com/2026/tv/news/alia-bhatt-dont-be-shy-prime-video-premiere-date-1236841347/
https://www.instagram.com/reel/DdwdUwItfM8/?stkn=MWl0cml0NXB0czBicg==
https://www.instagram.com/reel/Ddohf7pKNIq/?stkn=bHk4NGJoMGV2dHdo
Shah Rukh Khan, Ranbir and Alia new Rungta Steel advertisement https://www.youtube.com/watch?v=_YxFDRhdX3U
Celebrity Ganesh Chaturthi photos with their family https://www.instagram.com/p/DdQ2QMuiASQ/?stkn=MWIzZmsyb2ZjaHhrbw==
22