Shrijan don't worry
Anupamaa ko 4+ & GHKKPM ko 3+ phir se TRP milegi👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Shrijan don't worry
Anupamaa ko 4+ & GHKKPM ko 3+ phir se TRP milegi👍🏼
Eh jungli mulgi. Yaad rakhna meri baat. Shaadi ke baad koi doctori voctori nahi warna Patralekha ko bolke Viraat ke bistaar mein dhum tana dhum tana karne bhej dungi.... 😤
Kaku aap bhi aa gaya apni bahuyo ko follow karke IF mein.Welcome to IF Kaku.😳
Originally posted by: Haal-e-Dil
aisa kaisa. Maut se wapas ajeyaga ala mihir virani 😂😂😂😂😂😂😭
Ha sir ka kya mast trolling chal raha . Apparently academy wil have a funeral ceremony and he will enter 😭😂😂😂 if you watched descendants of the sun similar thing happened there too. Lmao itna comedy i can't
Bold:Tujhe kaise pata Haa Sir ki deewani yeh sab ho raha hai show mein iska matlab tu aaj bhi ZDMN follow kar rahi hai Riya.😉
Originally posted by: IamRaj96
Yeh budhiya pichle 10 saal se bilkul nhi badli, har baat me panchayat hai isko 🌚🌚🤣🤣
https://www.indiaforums.com/forum/post/57936282
https://www.indiaforums.com/forum/yahan-main-ghar-ghar-kheli/3034365/blooper-of-the-week
Angel Juhi username 😂😂, Angel Priya jaise😂
Tujhe nikal diya show se becoz tune Ghum ko teri track se destroy kar diya tha and also tune Ghum ki TRPs gira de thi.😉
Usse pahle ABHAY-PIYA143 tha 🌚🌚
Seems like ye post kissi nibbi ne kiya hai. 🤭🤭🤣🤣
Uske woh last pages check karo, ekdum nibbi thi YMGGK nd PKYEK ke liye 🤣🤣
Originally posted by: jasminerahul
This show was never my cup of tea n never impressed me.but I loved this very much.maybe bcz I am also a dancer.
Bold:Jasmine tu dancer ki profession mein hai pata nahi tha mujhe.Aren't you are also a teacher.
From Virat
1)For Shruti

2)For Sai

3)For Pakhi
