Sab ki giri hai. But why is imlie not increasing😛
rakshak Janiye baba hai na😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Sab ki giri hai. But why is imlie not increasing😛
rakshak Janiye baba hai na😆
Acha top 3 mein to ha na 😂
Ipl only 2 or 3 week . Baba ke entry maar kar abhi 150 epi hogaye hai. Other than AdiNi shadi , AdiLie divorce and malini PF why trp didn't increased. .😆
We are not commenting on trp thread to yeh explanations kisko de rahe Hain Dil ko bhelana acha ha 😂
Originally posted by: naadanmasakalli
Caz nobody wants to watxh buanki shaadi and daadi ki shaadi cringe and 90's antakshri wala pallu bakwaas nonsense and loud crap
Looks like TRP audience are growing bored of old stale tropes.😆
Jahan pohochna hai pohonch jayege 😆😉
I idid . sukoon miltha hai😆 . Its a year long tradition . kaise chodege 😎We are not commenting on trp thread to yeh explanations kisko de rahe Hain Dil ko bhelana acha ha 😂
Originally posted by: .SNOWWHITE.
Ipl only 2 or 3 week . Baba ke entry maar kar abhi 150 epi hogaye hai. Other than AdiNi shadi , AdiLie divorce and malini PF why trp didn't increased. .😆
Lol jaaniya baba hamesha se ek hi goal leke chal rahe hain..show ko halka sa push to the lower side😆
jaaniya to bol Raha tha k woh trp ko upar ke taraf push ker Raha ha ub nahi aye ga new article ke saath 😂😊😊Originally posted by: naadanmasakalli
Lol jaaniya baba hamesha se ek hi goal leke chal rahe hain..show ko halka sa push to the lower side😆
jaaniya to bol Raha tha k woh trp ko upar ke taraf push ker Raha ha ub nahi aye ga new article ke saath 😂😊😊
Khayalon main khayalon main..jo marzi jar lein uppar ki taraf toh 100 dhakke laga ke bhi nahi ho.raha push hence the reboot 😅