ek bewafa hai 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
ek bewafa hai 🤣
I beat diya in ranking up then too 🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Any idea what's this visit streak?😆 some new feature naya aaya?
Anyways hello everyone🤗 Long long time ❤️
Arrey behna itne dino baad nazar aa rahi ho 🤗❤️🤣
Continuously kitne din tak online aaye hai wo hai visiting streak 🤣 iske badge bhi baant rahe hai Vijay uncle 🤣

💶💶💶💶💶💶💶💸💸💸💸💸💸
Originally posted by: Abhaythevampire
u need 3k more for reaching next pinky pink color. 🤣
Time for another party 🤣
Mujhe invite zaroor karna waise nahi bhi karoge tab bhi mai aa jaaungi 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
vahi to 🤣 like see hrits roj aa ri he last 6 months se but comment nai karti. 🤣
Arrey mai logout nahi karti isliye itne din continuously logged in dikha raha hai 🤣
Is baar maine kuch nahi kiya hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Time for another party 🤣
Mujhe invite zaroor karna waise nahi bhi karoge tab bhi mai aa jaaungi 🤣
Good either way 🤣
Why did I imagine Diya flying like this 🤣🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k