Yaar RG is not a ghamandi... Atleast aisa to mat kaho..haan prequel ke chakkar me show ka satyanash kar diya h..but RG is not an arrogant person
Ok dekho.kitna frustration.nikal raha hai.makers nr kis hadd tak.pahucha diya hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaar RG is not a ghamandi... Atleast aisa to mat kaho..haan prequel ke chakkar me show ka satyanash kar diya h..but RG is not an arrogant person
Ok dekho.kitna frustration.nikal raha hai.makers nr kis hadd tak.pahucha diya hai
Originally posted by: magicworld
Ok dekho.kitna frustration.nikal raha hai.makers nr kis hadd tak.pahucha diya hai
Ok makers pe gussa nikal.. But don't bash actors.. Rg aisi nhi hai... Haa sp ki baat alag hai.. Iske iv pe hi gussa ata hai..
Originally posted by: QueeN456
Ok makers pe gussa nikal.. But don't bash actors.. Rg aisi nhi hai... Haa sp ki baat alag hai.. Iske iv pe hi gussa ata hai..
Ok dhyan rakhungi mujhe to.ab Gaurav pe bhi gussa araha hai😝
ya maine padha dono ka
aur kal ke iv mein wo indirectly GK ko target kar raha tha
abhi tak to character ko hi bolta tha ab to actor tak pahuch gaya
main bol to rahi hu iska ye RG ke nazdek jana unke beech mein ghusna ye sab iski cheap tactics h
Share me that iv.. Both of gk and sp...
https://twitter.com/etimestv/status/1514834533962907652?s=21&t=PCfCWQajyD9j-4ibkjNHWQOriginally posted by: QueeN456
Gk to humesha dil jeet leta hai re no doubt.. I'm proud to b his fan.. Kha hai iv.. Uska..
Yeh wala. Man this man💜💜💜💜
Reee, Haan saare cheap tactics. And kaun aise baat karta hai yaar? Thoda class (I don’t like to being this class topic up at all but couldn’t resist) matlab at the end of day, sab log actors hai aur wohi industry hai. Itna guroor kis baat ka hai yaar?
Woh movie thi fashion (priyanka wali) usmein uska ek dialogue tha - ki safalta ki sidi chadte waqt jo log milte hai, wohi log neeche utarna waqt bhi milte hai. I love that dialogue.
I hope uncle understands this too
Originally posted by: arya212002
I am wondering how this guy is tolerating her talks and still wanting to marry her …. yeh banda same bhashan ko repeat mode mein har din sunta hai.. how … how … how?
Isko pls bolo humare paas aaye. Hum bilkul nahi bolegein, sirf karegein.
gk ka kiya. Sp ka nahi hai. Ree you have? Maine twitter par uska screenshots dekha tha.
And deaf? And bheja fry?
Frustration nikalo ...par facts ko soch samajh kar ...RG ya Alpana ji ke alawa koi aur insaan h set la jo GK ke acting skills ki tareef karta ho ya appreciate karta ho....only accepting his loyal fans..I am also his fan
They are like north Pole and south pole in attitude and character...
And you clearly see the difference even in interviews
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14