You got 8Originally posted by: Maroonporsche
I’m doing terrible
how is that terrible ?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
You got 8Originally posted by: Maroonporsche
I’m doing terrible
how is that terrible ?
Hinna said usko tag na karein she will come late. But hum kyun maney hinna ki baat 😛
Hinna come here
Ji farmaaye
Iss time pe kyun yaad kiya iss ghareeb ko
woh toh nach hi rahe hai 🤣
Kahin tu bhi unki fan toh nhi
Meri marzi 😎
Wow app toh future predict kardeti hain 😎 so talented
This show got me in my emotions..😎 I was so sad when it got cancelled.
Originally posted by: Maroonporsche
I’m doing terrible
U r in top 20, u r not doing terrible
Ab yaad kiya hi hai to Danish ko mere saath date pe bhej de
Aur jal kukri Aisha ko mat bataana
result dekhne k lie bulya hai apko 😳
. Aisha yehi haiOriginally posted by: evilxbalaa
Ab yaad kiya hi hai to Danish ko mere saath date pe bhej de
Aur jal kukri Aisha ko mat bataana