Jab dida ko ss khaate hue dekhti hoom toh dd ki bahut yaad aati hai😆😆😆kaise khaa jaati thi pura ss🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Jab dida ko ss khaate hue dekhti hoom toh dd ki bahut yaad aati hai😆😆😆kaise khaa jaati thi pura ss🤣🤣
pharmaceuticals mei touch kia hai… from that time I feel something related to Malini or Anu 🤣Originally posted by: Vedika97
New😔 hoga shaayad☺ koi fb related hoga. I think jeeju murder meim sabka past judaa hoga🤣🤣
I am not your driver Imlie 🤪, so why following when he was not needed .😡. After marrying, I am not your driver .
Originally posted by: 2YVWH7JHT4ED3TSE
pharmaceuticals mei touch kia hai… from that time I feel something related to Malini or Anu 🤣
Pharmaceuticals kaise ban gayi kuch oil related company tha na? Adi ka iv epi meim aisa kuch suna tha na? writers ko bhi yaad nahi voh kya likha tha.🤪
Originally posted by: zubaidah
I am not your driver Imlie 🤪, so why following when he was not needed .😡. After marrying, I am not your driver .
Main tumara bhaiyya nahi hoom🤣 voh bhi tha😂😂shaadi ke baad car meim r house jaa rahi thi tab. Aaj hi ig pe dekha tha voh 😆
Astha Agarwal in Nidhi’s look
https://www.instagram.com/reel/CcQD3i_KU7J/?utm_source=ig_web_copy_link
Yes , that too . Waiting next , main tumhara naukar nahi hoon😂😂😂Originally posted by: Vedika97
Main tumara bhaiyya nahi hoom🤣 voh bhi tha😂😂shaadi ke baad car meim r house jaa rahi thi tab. Aaj hi ig pe dekha tha voh 😆
You peoples comments cannot be read in public .. I burst out laughing & everyone weirdly look at me… Arylien’s ko ithna bombs ke AFTER bhi Atif par koi bharosa nahi lagtha hai…Originally posted by: zubaidah
Yes , that too . Waiting next , main tumhara naukar nahi hoon😂😂😂
Originally posted by: I7IMFRLVWJL3IFNT
Astha Agarwal in Nidhi’s look
https://www.instagram.com/reel/CcQD3i_KU7J/?utm_source=ig_web_copy_link
Astha imlie set pe aaya hota baaki old actors meim se koi toh pic zarur daalegi😄😄