Jab dida ko ss khaate hue dekhti hoom toh dd ki bahut yaad aati hai😆😆😆kaise khaa jaati thi pura ss🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Jab dida ko ss khaate hue dekhti hoom toh dd ki bahut yaad aati hai😆😆😆kaise khaa jaati thi pura ss🤣🤣
pharmaceuticals mei touch kia hai… from that time I feel something related to Malini or Anu 🤣Originally posted by: Vedika97
New😔 hoga shaayad☺ koi fb related hoga. I think jeeju murder meim sabka past judaa hoga🤣🤣
I am not your driver Imlie 🤪, so why following when he was not needed .😡. After marrying, I am not your driver .
Originally posted by: Midnight_moon
pharmaceuticals mei touch kia hai… from that time I feel something related to Malini or Anu 🤣
Pharmaceuticals kaise ban gayi kuch oil related company tha na? Adi ka iv epi meim aisa kuch suna tha na? writers ko bhi yaad nahi voh kya likha tha.🤪
Originally posted by: zubaidah
I am not your driver Imlie 🤪, so why following when he was not needed .😡. After marrying, I am not your driver .
Main tumara bhaiyya nahi hoom🤣 voh bhi tha😂😂shaadi ke baad car meim r house jaa rahi thi tab. Aaj hi ig pe dekha tha voh 😆
Astha Agarwal in Nidhi’s look
https://www.instagram.com/reel/CcQD3i_KU7J/?utm_source=ig_web_copy_link
Yes , that too . Waiting next , main tumhara naukar nahi hoon😂😂😂Originally posted by: Vedika97
Main tumara bhaiyya nahi hoom🤣 voh bhi tha😂😂shaadi ke baad car meim r house jaa rahi thi tab. Aaj hi ig pe dekha tha voh 😆
You peoples comments cannot be read in public .. I burst out laughing & everyone weirdly look at me… Arylien’s ko ithna bombs ke AFTER bhi Atif par koi bharosa nahi lagtha hai…Originally posted by: zubaidah
Yes , that too . Waiting next , main tumhara naukar nahi hoon😂😂😂
Originally posted by: Midnight_moon
Astha Agarwal in Nidhi’s look
https://www.instagram.com/reel/CcQD3i_KU7J/?utm_source=ig_web_copy_link
Astha imlie set pe aaya hota baaki old actors meim se koi toh pic zarur daalegi😄😄