Originally posted by: Manasi_16
I have a long way to go before I can reach Sargu's calibre...but I try🤪🤣
Arey aise kaise give up kar rahi ho woh bhi choti se....
Don't underestimate yourself.... You are a good competitor for her..🤣 Go ahead 👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manasi_16
I have a long way to go before I can reach Sargu's calibre...but I try🤪🤣
Arey aise kaise give up kar rahi ho woh bhi choti se....
Don't underestimate yourself.... You are a good competitor for her..🤣 Go ahead 👍🏼
Originally posted by: ReenVora
Yeh ladki.... Itni stories kaise bana leti ho aur woh bhi confidence se...🤣
Mummy ki daant se bachne k liye stories banati thi bhut🤣🤣
Lagta hai aadat nai gai abhi tak🤪
Sab bache banate hai
Yashi bhi banati hogi 🤣
Originally posted by: Manasi_16
Achchaaaaa woh tum hi thi kya??? Woh gussail, cutie pie jo sab se irritate ho rahi thi? Tabhi toh I took you to the cafe for a glass of juice to cool you down🤪
I should have guessed
Acha beta
Meri billi mujhse hi meow 😕😏
Juice nai ice cream ke liye
Aur wo bhi aapne chin ke kha li thi meri 😤😭
Nitdai,Nishthur,Hatyari😡

Originally posted by: ReenVora
Arey aise kaise give up kar rahi ho woh bhi choti se....
Don't underestimate yourself.... You are a good competitor for her..🤣 Go ahead 👍🏼
🤣🤣🤣
Koshish jaari hai 😎😈
Iske paas har situation ke liye GIF... Mujhe toh yeh GIF concept aaj tak palle naa padaa...
Originally posted by: Manasi_16
I have a long way to go before I can reach Sargu's calibre...but I try🤪🤣
Ohh to meri jagah lene ki planning kar rahi ho
Mera Swag khatam karna chahti ho😡
Ruko fir👋😤

Lekin koi fayda nai.. bcoz😎

Originally posted by: BossLady
Acha beta
Meri billi mujhse hi meow 😕😏
Juice nai ice cream ke liye
Aur wo bhi aapne chin ke kha li thi meri 😤😭
Nitdai,Nishthur,Hatyari😡
Nirdayi, nishthur toh theek hai...par hatyari
Originally posted by: BossLady
Ohh to meri jagah lene ki planning kar rahi ho
Mera Swag khatam karna chahti ho😡
Ruko fir👋😤
Lekin koi fayda nai.. bcoz😎
Yaar yeh South Indian films kitne ajeeb hote hai...`kya kya bakwas dikhate hai🤣🤣🤣
Originally posted by: BossLady
Ye dekho chawal ke aate k chila😭😭
Halwa lag raha h bilkul🥺
Kachcha hai upar se,maine chuta diya jab chipakne laga fir😭
Yrr kyu nai bana raha😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Aap kitchen mai kya kar rahe ho.
Chalo bhago wahan se 👏👏👏👏👏